आम आदमी पार्टी की रैली में पैसो में आई भीड़, रैली में शामिल महिला के विडियो से हुआ खुलासा

0
137

रुड़की: रूडकी में आज हुई आम आदमी पार्टी की रैली में शामिल एक महिला के विडियो से खुलासा हुआ है कि रैली में जो भीड़ बुलाई गई थी वो पैसो का लालच देकर बुलाई गई थी।

एक पत्रकार के द्वारा रैली में शामिल एक महिला का विडियो बनाया गया जिसमे महिला के द्वारा दावा किया गया है कि उनके मोहल्ले से करीब डेढ़ सौ महिलाओं को डेढ़ डेढ़ सौ रूपये का लालच देकर रैली में बुलाया गया है। महिला का दावा है की रैली में रुपयों का लालच देकर 30 युवको को भी बुलाया गया है विडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं में हडकंप मच गया है।

बता दे की आज आम आदमी पार्टी के द्वारा शहर में तिरंगा रैली निकाली गई है। इस तिरंगा रैली में पार्टी के प्रदेश के बड़े नेता कर्नल अजय कोठियाल भी शामिल हुए है। एक पत्रकार के द्वारा रैली में शामिल हुई एक महिला का एक विडियो बनाया गया है जिसमें महिला का दावा है की रैली में शामिल होने के लिए उन्हें डेढ़ डेढ़ सौ रूपये दिए जायेंगे जिसके लालच में उनके मोहल्ले की करीब डेढ़ सौ महिलाओ को बुलाया गया और तीस युवको को भी रुपयों का लालच देकर बुलाया गया है।

महिला का दावा है की जिस नेता ने उन्हें डेढ़ डेढ़ सौ रूपये का लालच दिया है। उसका कहना था की अभी टिकट नहीं हुआ है जब टिकट हो जाएगा तो और भी ज्यादा पैसा दिया जाएगा महिला का विडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं में हडकंप मच गया है।