खनन से भरे ओवरलोड डंपर की चपेट में आकर बाइक सवार वृद्ध की मौत, मौके से फरार चालक

0
80

रिपोर्ट: सुशील कुमार झा

लक्सर: गाधारौना गांव में खनन से भरे ओवरलोड डंपर की चपेट में आकर बाइक सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत गयी। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है,जबकि चालक मौके से फरार हो गया है।

लक्सर क्षेत्र के भुरणी गांव निवासी राजेन्द्र सिंह सैनी 55 वर्षीय मंगलौर क्षेत्र अंतर्गत शिखर गांव में अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। शनिवार की सुबह राजेन्द्र सैनी गाधारौना के बालाजी मंदिर के निकट पहुँचा। तभी अवैध खनन भरे ओवर लोड डंपर ने उसे अपनी चपेट के ले लिया। हादसे में वृद्ध व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद चालक डंपर को छोड़कर मोके से फरार हो गया।

वही मृतक के परिवार को मौत की सूचना मिलने पर परिजनों ने लंढौरा पुलिस चौकी का घेराव कर लिया।जिसके बाद मृतक के परिजनों को समझाकर बुझाकर पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल रुड़की पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मृतक के पुत्र संदीप ने लंढौरा पुलिस को तहरीर देकर आरोपी चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वही भाकियू प्रदेश अध्यक्ष विकास सैनी भी लंढौरा चौकी पहुचकर क्षेत्र में चल रहे अवैध खनन के खिलाफ जमकर भड़के और  हो रहे अवैध खनन को प्रशासन और खनन माफियाओं के खिलाफ सख्ती करने को मांग की ।

वही पुलिस चौकी इंचार्ज रणवीर सिंह ने बताया है कि वाहन को कब्जे में ले लिया है। चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। जल्द ही फरार चालक को गिरफ्तार कर न्ययालय से समक्ष पेश कर दिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here