देहरादून: प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, कहा हार्ट अटैक हुई मौत, फिर ऐसे हुआ खुलासा

0
120

देहरादून: पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर अपने पति का कत्ल कर दिया, फिर इसे हार्ट अटैक से हुई सामान्य मौत बता अपने जुर्म पर परदा डालने के प्रयास किया।दरअसल, देहरादून में रायपुर थाना पुलिस ने 28 मई को हुई प्रापर्टी डीलर पंकज भट्ट की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी विजय लक्ष्मी और उसके प्रेमी, जो कि पेशे से जिम ट्रेनर है दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में इन दोनों ने सारे राज भी उगल दिये हैं। ज्ञात हो कि रायपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नथुवाला निवासी प्रोपर्टी डीलर पंकज भट्ट की मौत को उसकी पत्नी विजय लक्ष्मी सामान्य मौत ह्रदय घात से हुई मौत बताती रही। बावजूद इसके मृतक के परिजनों को कुछ शक हुआ और उन्होंने इस बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने मृतक की पत्नी व जिम ट्रेनर दीपक की मोबाइल में हुई बातचीत ट्रेस करी। यह पाया गया कि घटना के रोज दोनों की लोकेशन घर पर ही बता रही थी।

पुलिस की कड़ी पूछताछ में यह दोनों टूट गये और सच उगल दिया। उन्होंने बताया कि 26 मई को दीपक का बर्थडे था। इसलिए उस दिन उन्होंने हत्याकांड को अंजाम देना कैंसिल कर दिया। अगले रोज 27 को इस वारदात को अंजाम दिया गया। महिला ने पति को धोखे से नशे की गोलियां अधिक मात्रा में खिला दी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस पूरी साजिश में महिला का प्रेमी पंकज भट्ट भी शामिल रहा। मृतक की पत्नी विजय लक्ष्मी की एक 5 साल की बेटी भी है। इसकी पंकज भट्ट से आठ साल पहले शादी हुई थी।