देहरादून: अस्पताल में मानसिक रोगी ने लोगों पर किया हमला, महिला कांस्टेबल की टूटी नाक

0
30

देहरादून: एक मानसिक रोगी ने महिला कांस्टेबल पर डंडे से हमला कर दिया। हमले में महिला कांस्टेबल घायल हो गई। पिटाई के दौरान हिला कांस्टेबल की नाक की हड्डी टूट गई।

बताया जा रहा है कि सेलाकुई स्थित मानसिक चिकित्सालय में उपचार के लिए लाए एक दिमागी रूप से बीमार युवक ने खूब हंगामा कर दिया। युवक हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि चुनाव में टिकट न मिलने के कारण युवक की दिमागी हालत बिगड़ गई। उसे सोमवार को अस्पताल लाया गया तो वह बेकाबू हो गया और उसने वाहनों में तोड़ फोड़ करनी शुरू कर दी।

इस दौरान हो हंगामा हो गया। युवक ने बगल में बैठी एक वृद्ध महिला से छड़ी छीनी और अस्पताल में मौजूद मरीजों, ड्यूटी पर तैनात स्टाफ को भगाना शुरू कर दिया। युवक के हंगामे से लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल बिनीता भी भागने लगी। भागते समय वह रास्ते में लडख़ड़ाकर गिर गई। युवक ने जमीन पर गिरी महिला कांस्टेबल को डंडे से पीटना शुरू किया और उसके सिर व मुंह पर डंडे से वार किए। हमले के दौरान महिला कांस्टेबल की नाक की हड्डी टूट गई। महिला कांस्टेबल को इलाज के लिए दून अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने नाक का ऑपरेशन होने की बात कही है।