देहरादून पुलिस को मिली सफलता, चोरी के माल के साथ दो युवक गिरफ्तार

0
110

देहरादून: देहरादून में वरदादे की संख्या बढ़ती ही जा रही है।आए दिन चोरी, मार पीट जैसी घटना सामने आ ही जाती है। वही थाना पटेल नगर पर वादी आदिल अब्बास द्वारा खुद के डंपर की बैटरी चोरी व मोहम्मद रिजवान द्वारा खुद की दुकान से इनवर्टर चोरी करने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कराए गए। जिस पर चोरी की घटनाओं के अनावरण हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशन व पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी सदर महोदय के दिशा निर्देश में प्रभारी निरीक्षक पटेल नगर द्वारा अभियोग के अनावरण हेतु टीमें गठित की गई।

गठित पुलिस टीम द्वारा गुरुवार रात्रि चेकिंग के दौरान शिमला बाईपास रोड t-state पर वाहन संख्या (uk07 AT-7011) एक्सयूवी कार जो प्रेमनगर से आ रही थी, को रोकने का इशारा किया, जिस पर चालक द्वारा पुलिस टीम को देखकर वाहन को मोड़कर भगाने का प्रयास किया।

पुलिस टीम द्वारा वाहन को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया। वाहन में सवार दो व्यक्तियों से नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम सुमित कुमार व पवन कुमार बताया, तथा कार में रखे सामान 3 बैटरी व 1 इनवर्टर के संबंध में सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि यह हमने कुछ दिन पूर्व मेहूवाला से चोरी किए हैं, जिस पर पुलिस टीम द्वारा दोनों अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों के नाम…

  • सुमित कुमार पुत्र शशि कुमार निवासी पुरानी मीठीबेरी नियर आई एम ए थाना प्रेम नगर उम्र 27 वर्ष
  • पवन कुमार पुत्र श्री रमेश चंद निवासी इंजीनियरिंग एनक्लेव फेज 2 थाना बसंत बिहार उम्र 28 वर्ष

बरामद माल का विवरण…

तीन अदद बैटरी व एक इनवर्टर नया वाहन एक्सयूवी कार uk07 0-7011

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here