देहरादून: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

0
23

देहरादून: भुवनेश्वर पुलिस ने सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर को देहरादून में रायपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है । इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप था।

आपको बता दें कि जवान एक साल पहले देहरादून में तैनात था और उसके बाद उसकी पोस्टिंग उड़ीसा हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार चमोली जिले की युवती ने मूल रुप से उत्तर प्रदेश निवासी सीआरपीएफ सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र कुमार पर पिछले साल 25 दिसंबर को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था और भुवनेश्वर के नयापाली थाने में पुलिस को तहरीर सौंपी थी। तब से ही आरोपी फरार था।

य़ुवती ने पुलिस को शिकायत की थी कि जब जवान देहरादून में तैनात था तो वो उसके साथ ही कमरा लेकर रहा औऱ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा ।लेकिन वहीं फिर करीब एक साल सीआरपीएफ जवान भूपेन्द्र का तबादला देहरादून से उड़ीसा के भुवनेश्वर में हो गया था औऱ वो युवती को शादी के लिए टालता रहा, जिसके बाद युवती उसके पीछे भुवनेश्वर पहुंच गई थी औऱ वहां जमकर हंगामा किया। साथ ही वहां धरना भी दिया। युवती ने आरोप लगाया कि वहां भी सब इंस्पेक्टर ने आर्मी कैंप के बाहर उसके लिए कमरा लिया था औऱ शारीरिक संबंध बनाए।

युवती को अचानक एक दिन सब इंस्पेक्टर की शादी की भनक लग गई थी। जवान की शादी की खबर सुनकर युवती जवान के घर यूपी पहुंच गई और वहां भी जमकर हंमागा किया औऱ पुलिस से आऱोपी की गिरफ्तारी की मांग की ।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here