Delhi Election 2020 Voting Percentage LIVE : सुबह 11 बजे तक 14.75 फीसद मतदान..

0
25

LokJan Today :दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर सुबह 11 बजे तक 14.75 फीसद मतदान हुआ। समाचार एजेंसी पीटीआइ ने चुनाव आयोग के हवाले से इसकी जानकारी दी। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और उनकी बेटी प्रतिभा आडवाणी ने औरंगजेब लेन के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। उत्तर पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर प्राथमिक विद्यालय में मतदान केंद्र पर तैनात एक चुनाव अधिकारी उधम सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

Delhi Election 2020 Voting: बृज पुरी में फ्लैग मार्च

दिल्ली: पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान बृज पुरी में फ्लैग मार्च कर रहे हैं। जेटी सीपी ईस्टर्न रेंज आलोक कुमार ने कहा, मतदान के सुचारू संचालन के लिए पर्याप्त व्यवस्था है। सभी वरिष्ठ अधिकारी इस क्षेत्र में गश्त करने वाली सेना के साथ हैं। संवेदनशील क्षेत्रों में पीसीआर और क्यूआरटी तैनात हैं।

Delhi Election 2020 Voting: शाहीन बाग में 1 किलोमीटर से ज्यादा लंबी लाइन

शाहीन बाग के ठोकर नंबर 8 स्थित स्कूल में बने मतदान केंद्र पर सुबह 6:00 बजे से ही वोट डालने के लिए लोग लाइन में लग गए थे। ऐसा ही नजारा बाटला हाउस के रिवर व्यू पब्लिक स्कूल में स्थित मतदान केंद्र में नजर आया यहां पर भीड़ का आलम यह था कि लोग 3 घंटे लाइन में लगने के बावजूद वोट नहीं डाल पाए हैं करीब 1 किलोमीटर से ज्यादा लंबी लाइन है।

Delhi Election 2020 Voting: मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने दिया वोट

दिल्ली: मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के निर्वाण भवन में वोट डाला। दिल्ली सीएम और निर्वाचन क्षेत्र से विधायक,अरविंद केजरीवाल यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा के सुनील यादव और कांग्रेस के रोमेश सभरवाल ने सीएम के खिलाफ मैदान में उतरे हैं।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here