दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में दिक्कत, कोरोना टेस्ट भी हुआ

0
19

दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को पूर्वी दिल्ली स्थित राजीव गांधी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने सोमवार को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। लक्षणों के आधार पर सत्येंद्र जैन के कोरोना वायरस संक्रमित होने की आशंका जताई गई है।

अस्पताल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार सुबह कोरोना जांच के लिए उनका सैंपल भेजा गया है। इसकी जांच रिपोर्ट शाम तक आने के आसार हैं।  बता दें कि सत्येंद्र जैन शुगर के पीड़ित भी हैं, ऐसे में इलाज के दौरान खास सावधानी बरती जा रही है। गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के एक निजी सचिव सहित उनके कार्यालय के 4 लोग अब तक कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

वही दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1647 नए मामले सामने आए, जिसके बाद दिल्ली में मरीजों की कुल संख्या 42 289 पहुंच गई। फिलहाल 25002 मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं, इससे जान गंवाने वालों का आंकड़ा 1400 हो गया है। वहीं, 16000 से अधिक लोग ठीक होकर अपने-अपने घर भी जा चुके हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here