नगर पालिका सितारगंज में बन रहे राजीव आवास योजना के घोटाले की जांच की मांग…

0
36

रुद्रपुर: भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष के.पी. गंगवार के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने जिलाधिकारी उधम सिंह नगर को ज्ञापन सौंपकर नगर पालिका सितारगंज में बन रहे राजीव आवास योजना में हो रहे घोटाले की जांच की मांग करते हुए ठेकेदार का भुगतान रोकने की मांग की है।

जिलाधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष के.पी गंगवार ने कहा कि नगर पालिका सितारगंज में गरीबों के लिए राजीव आवास योजना के तहत जो निर्माण कराए जा रहे हैं। वह निर्माण पूरी तरह मानकों के विपरीत हो रहे हैं। साथ-साथ नगर पालिका परिषद के कर्मचारी व अधिकारी मोटी कमीशन खाकर ठेकेदार को लगातार भुगतान करते जा रहे हैं,और ठेकेदार राजीव आवास योजना में खानापूर्ति कर घटिया सामग्री लगाकर अपनी मनमानी कर रहा है।

इस पूरे मामले में पूर्व में भी शिकायतें होने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। भाईचारा एकता मंच ने मांग की है कि नगरपालिका सितारगंज में बन रहे राजीव आवास योजना के निर्माण की उच्च स्तरीय जांच करा कर ठेकेदार का भुगतान रोक कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से संस्थापक सौरभ गंगवार,प्रदेश संयोजक आचरण सक्सेना,कुमाऊं अध्यक्ष तारामती,जिला अध्यक्ष अखिलेश सक्सेना,जिला महामंत्री कुलदीप सिंह,महिला जिला अध्यक्ष ममता राठौर, जिलाअध्यक्ष श्रमप्रकोष्ठ धीरेंद्र वर्मा,कमलेश गंगवार आदि मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here