धन सिंह रावत के जल्द स्वस्थ होने को लेकर किया उनकी विधानसभा में हवन

0
72

रिपोर्ट: मुकेश बछेती


पौड़ी-उच्च शिक्षा मंत्री घन सिंह रावत की विधानसभा क्षेत्र खिर्सू में आज भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनके जल्द स्वस्थ होने को लेकर खिर्सू में मण्डल अध्यक्ष रमेश मंद्रवाल की अगुवाई मे ग्राम पंचायत बुघाणी के भोले महादेव के मन्दिर में हवन किया गया।

जिसमे खिर्सू मण्डल के सभी कार्यकर्ताओं ने मंत्री के कोरोना संक्रमण जैसी बिमारी को दूर करने के लिए भगवान भोलानाथ जी से प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि डाॅ धन सिंह रावत जल्द ही स्वस्थ होकर फिर से जनता की सेवा में लग जायेंगे। भाजपा मण्डल अध्यक्ष खिर्सू मेश मंद्रवाल ने कहा है कि इस समय जनता को मंत्री की दरकार है क्योंकि जितना विकास मंत्री की विधानसभा क्षेत्र में हुआ है उतना विकास अन्य विधानसभा में देखने को नहीं मिलता ।

इसके साथ ही मंत्री गरीब और असहाय लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं जिस कारण क्षेत्र के सभी लोग उनके स्वास्थ्य के प्रति गंभीर है। उन्होंने कहा कि आज मंत्री घन रावत की जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर इस हवन का आयोजन किया गया है। क्षेत्र की सभी जनता भगवान भोले से प्रार्थना कर रही है कि मान्य मंत्री जल्द स्वास्थ्य होकर फिर से अपनी विधानसभा का दौरा करें।

आपको बताते चले कि विधानसभा सत्र से पहले सभी विधायकों को कोरोना टेस्ट किया गया था जिसमे प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री घन सिंह रावत की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली थी जिस वजह से उनकी विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए यज्ञ का आयोजन किया गया ।

हवन में विधायक प्रतिनिधि नितिन घिल्डियाल, महामंत्री अनिल भण्डारी, उपाध्यक्ष हरीश चौहान, जगमोहन तड़ियाल, प्रधान संघ अध्यक्ष बृजमोहन बहुगुणा, ग्राम प्रधान प्रमोद उनियाल, ग्राम प्रधान सुरालगांव रुकम रावत, मीना गैरोला, शोसल मीडिया प्रमुख खिर्सू सौरभ भारती आदि सभी कार्यकर्ता मोजूत रहे ।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here