इस मशहूर धारावाहिक के निर्देशक अब ठेले पर फेरी लगा सब्जी बेचने को मजबूर

0
37

जब वक्त का चक्र घूमता है तो अच्छा अच्छा इंसान अर्श से फर्श पर और फर्श से अर्श पर पहुंच जाता है। लेकिन इस करोनो काल ने तो अच्छे-अच्छे व्यापारियों, उधोगपतियों की कमर तोड़ कर रख दी है और जहां तक बात बॉलीवुड तथा छोटे पर्दे की है तो यह इंडस्ट्री भी बड़े बुरे दौर से गुजर रही है।

एक के बाद एक कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने आत्महत्या की तो कई काल का ग्रास भी बन गए छोटे पर्दे की इंडस्ट्री से जुड़े एक निर्देशक आज परिस्थितियों के आगे इस कदर बेबस हुए की ठेले पर गांव में फेरी लगाकर सब्जी बेचना पढ़ रहा है ।

जी हां हम बात कर रहे हैं यहां हर घर में चर्चित बन चुका टीवी धारावाहिक बालिका वधू इस टीवी धारावाहिक के निर्देशक रामवृक्ष की । बालिका वधू कुछ तो लोग कहेंगें, सुजाता सहित करीब 25 से अधिक टीवी सीरियलों और फिल्मों का निर्देशन कर चुके रामवृक्ष इस कोरोना वायरस संक्रमण काल के कारण लॉकडाउन और मुंबई में धारावाहिकों की शूटिंगे बंद होने तथा धारावाहिक बनना बंद होने से मजबूर होकर परिवार का पेट पालने के लिए रामवृक्ष अपने गांव उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ आ गए हैं और परिवार के लालन पालन के लिए अब गांव में ठेले पर सब्जी की फेरी लगाकर सब्जी बेच रहे हैं ।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड और छोटे पर्दे की इंडस्ट्रीज के क्या हालात हैं किस कदर स्थितियां बिगड़ी हुई है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here