डीएम की मुहिम, हम होंगे कामयाब…!

0
25

रुद्रपुर: जिलाधिकारी उधम सिंह नगर डॉ नीरज खैरवाल ने आज मीडिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि उधम सिंह नगर जनपद में कोरोना संक्रमण को लेकर मीडिया ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई।

जिलाधिकारी उधम सिंह नगर ने अनलॉक वाणी के दौरान आज रुद्रपुर के मुख्य बाजार में  औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में डीएम ने पाया कि लोगों में कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर काफी जागरुकता देखने को मिली।यही नहीं जिला अधिकारी उधम सिंह नगर ने प्रेस वार्ता के दौरान यह भी बताया कि मीडिया के द्वारा समय-समय पर सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा जारी दिशा-निर्देशों को अखबार टीवी चैनल और सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के बीच तक उन संदेशों को पहुंचाया। जिसके चलते उधम सिंह नगर की जनता के बीच में कोविड-19 की जागरूकता आई है।

जिलाधिकारी ने बाजार में किये औचक निरीक्षण में यह भी पाया कि लोग कोविड-19 से बचाव के मद्देनजर मास्क, सामाजिक दूरी का भी पालन करते हुए दिखाई दिए। जिसके लिए डीएम ने मीडिया की प्रशंसा की और उन सभी लोगों का भी आभार व्यक्त किया जो लोग इस कॉर्पोरेट 19 कोरोना संक्रमण को लेकर जागरूकता दिखा रहे हैं और लोगों को जागरुक करने का काम कर रहे हैं।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here