दबंग का जमीन पर कब्जा, बनिए ने कहा बिल्डर करा सकता है मेरी हत्या…!

0
850

रिपोर्ट: राजीव चावला

  • करोड़ों की जमीन पर मालिकाना हक जताने के लिए उमड़े कई मालिकान
  • उधम सिंह नगर जनपद के मुख्यालय रुद्रपुर के काशीपुर रोड पर स्थित एक कॉलोनी जो शुरू से ही हमेशा चर्चाओं और विवादों में घिरी रही वह इन दिनों फिर चर्चाओं में है
  • चर्चा यह है कि इन दिनों एक नहीं दो नहीं बल्कि कई दबंग इस जमीन पर अपना हक जताने के लिए अपनी हत्या होने की आशंका तक जता रहे हैं

रुद्रपुर: आइए अब आपको पूरे मामले से रूबरू कराते हैं,
रुद्रपुर की काशीपुर रोड पर स्थित एक कॉलोनी जो हमेशा से ही सुर्खियों में रही, इन दिनों वह कालोनी सुर्खियों से हटने का नाम नहीं ले रही है आखिर मामला है क्या आपको बताते है।

हल्द्वानी के रहने वाले पाल मिनरल ग्रुप के मालिक मोहन पाल ने लाला रोहतास अग्रवाल से जमीन का सौदा कर इस पर एक कालोनी काटी थी। जिसके बाद कई बार कई तरह के आरोपों को लेकर यह कॉलोनी सुर्खियों में रही लेकिन आज फिर पाल मिनरल के एमडी मोहन पाल के पार्टनर आरोप लगा रहे है कि इस जमीन के फ्रंट की रजिस्ट्री को लेकर मोहन पाल उनकी हत्या करा सकते हैं।यह आरोप मोहन पाल के पूर्व पार्टनर श्याम सिंह चौधरी और जमीन बेचने वाले लाला रोहतास अग्रवाल का है।

क्या कहना है लाला रोहतास अग्रवाल और श्याम सिंह चौधरी का यह हम आपको लोकजन टुडे की अगली खबर में इन दोनों की जुबानी ही सुनाएंगे।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर जब लोकजन टुडे संवाददाता राजीव चावला ने पाल मिनरल के एमडी मोहन पाल से बात की तो उन्होंने बताया कि उनके ऊपर लगाए जा रहे हैं। सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उल्टा उन्होंने अपने पार्टनरो से हिसाब किताब कर बकाया भुगतान लेना है जिसके चलते वह इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। वही मोहन पाल ने आरोप लगाया है कि लाला रोहतास अग्रवाल के द्वारा पैसा लेने के बावजूद जमीन की रजिस्ट्री अब तक नही कि गई है मोहन पाल ने कहा कि रोहताश अग्रवाल द्वारा पाल मिनरल के साथ धोखाधड़ी की गई है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here