घर में घुसकर युवक से धारदार हथियारों व लाठी डंडों से की मारपीट, पांच के खिलाफ़ मुकद्दमा दर्ज

0
14

रुड़की: रुड़की के पिरान कलियर थाना क्षेत्र के महमदपुर में एक पक्ष के घर मे घुसकर मारपीट करने के विवाद में पुलिस ने सरवर सिद्दीकी की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मारपीट ,जान से मारने की धमकी , गाली-गलौज सहित अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार को कस्बे के महमूदपुर में दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसमें जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले थे। विवाद में आरोपी पक्ष ने घर मे घुसकर धारदार हथियारों व लाठी डंडों से रिपोर्ट करता पक्ष के दो व्यक्तियों को गम्भीर चोट पहुंचाई गई बताई जा रही है ।दूसरे पक्ष ने भी पुलिस में न जाकर सीधे अपने आपको चोटिल बताते हुए तीन लोगों को घायल होने की सूचना दी थी।लेकिन दूसरे पक्ष की अभी तक भी कोई तहरीर थाना पर नही आई है बाबर पक्ष के चोटिल को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवा दिया था। पुलिस ने एक पक्ष के सरवर सिद्दीकी की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ घर मे घुसकर मारपीट , गाली गलौज,जान से मारने की धमकी सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने बताया दो पक्षों में हुए विवाद में एक पक्ष के तहरीर पर सारिक, शाहरुख, सेबू पुत्रगण मुस्तफा,मुस्तफा पुत्र कालू और अंजार पुत्र मुर्तजा के खिलाफ गाली-गलौज मारपीट सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है,और दूसरे पक्ष की ओर से अभी तहरीर नही आई तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।