Exclusive: भूखे-प्यासे 3 दिन में पैदल चलकर पहुंचे रुद्रपुर 10 नेपाली!

राजीव/ रुद्रपुर।

रुद्रपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन तो घोषित कर दिया, लेकिन दूरदराज काम करने वाले लोग इस लॉकडाउन से पूरी तरह प्रभावित हुए हैं..

ताजा मामला रुद्रपुर में देखने को मिला जहां नेपाल की एक दंपत्ति गजेंद्र और उसकी पत्नी असमी अपने 2 माह के बच्चे को गोद मे लेकर दिल्ली से पैदल रुद्रपुर पहुंची, इस नेपाली दंपत्ति के साथ-साथ इनके 8 और अन्य नेपाली नागरिक इनके साथ दिल्ली से पैदल पैदल रुद्रपुर पहुंचे, जिसकी सूचना लोकजन टुडे को मिली तो लोकजन टुडे सवांददाता राजीव चावला ने एसपी सिटी देवेंद्र पींचा के संज्ञान में जब मामला लाया तो एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने लोकजन टुडे सवांददाता राजीव चावला को सभी नेपाली मूल के नागरिकों की मदद का भरोसा दिया और खुद यूपी और उत्तराखंड की सीमा पर एसपी सिटी देवेंद्र पींचा और रुद्रपुर कोतवाल के सी भट्ट मौके पर पहुंचे और सभी नेपाली मूल के नागरिकों के लिए खाने की उचित व्यवस्था कराई, और सभी नेपाली मूल के नागरिकों का मेडिकल चेकअप कराने के बाद उन्हें एक निजी गाड़ी से नेपाल बॉर्डर तक भिजवाने की उचित व्यवस्था की गई।

वहीं कुछ समाजसेवियों के द्वारा दिल्ली से पैदल चलकर पहुंचे सभी नेपाली नागरिकों को भोजन की व्यवस्था भी कराई, बॉर्डर पर तैनात मेडिकल टीम ने जांच करने के बाद सभी नेपाली नागरिकों को रुद्रपुर से वनवासा बॉर्डर तक भिजवाया गया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here