उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का विस्तार जितेंद्र जोशी अध्यक्ष तो विनय पांडे बने महासचिव

0
39

ऋषिकेश

 

उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का विस्तार करते हुए ऋषिकेश इकाई का गठन किया गया, जिसमें सर्वसम्मत्ति से अध्यक्ष पद पर जितेंद्र जोशी, महासचिव विनय पाण्डेय और कोषाध्यक्ष अमित कंडियाल को चुना गया। नियुक्ति पर पत्रकारों ने अध्यक्ष और महासचिव का फूल-मालाओं से स्वागत किया।
रायवाला स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में ऋषिकेश इकाई के गठन के लिए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र कंडारी और महामंत्री हरीश जोशी पहुंचे। उत्तरांचल प्रेस क्लब अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल की मौजूदगी में अध्यक्ष और महासचिव पद को लेकर क्षेत्र के पत्रकारों से रायशुमारी की गई। इस दौरान अध्यक्ष पद पर जितेंद्र जोशी और महासचिव पर विनय पाण्डेय के नाम पर सहमति बनी। कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी अमित कंडियाल को दिए जाना तय हुआ, जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने ऋषिकेश इकाई अध्यक्ष जितेंद्र जोशी और महासचिव पद पर विनय पाण्डेय की नियुक्ति की घोषणा की।

अध्यक्ष जितेंद्र जोशी ने कहा कि वह पत्रकारों के हित के लिए संघर्ष करेंगे। महासचिव विनय पाण्डेय ने भी पत्रकारों के उत्थान के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करने की बात कही। बताया कि संगठन की मजबूती के साथ ही अन्य पदों पर जल्द ही नामों की घोषणा की जाएगी। मौके पर यूनियन के प्रांतीय संरक्षक नवीन थलेड़ी, जिलाध्यक्ष संतोष चमोली, जिला संयोजक मनोहर काला और जितेंद्र चमोली के साथ हरीश तिवाड़ी, गिरधर शर्मा,जितेंद्र भट्ट, दुर्गा नौटियाल,राव राशिद, आशीष डोभाल, विक्रम सिंह, भगतराम कपरूवान, दीपक जोशी, मयंक ध्यानी, रेखा भंडारी आदि मौजूद थे।