पत्रकार की मौत के मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

0
244

रिपोर्ट: सुशील कुमार झा

लंढौरा: लंढौरा पुलिस ने पत्रकार की मौत के मामले में फरार चल रहे पिता-पुत्र को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। जबकि इस मामले में 6 आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ लिखा पढ़ी कर उनका चालान कर दिया है।

लंढौरा चौकी प्रभारी रणवीर चौहान ने बताया एक जुलाई को लंढौरा निवासी पत्रकार अतीक उर रहमान ने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले पत्रकार ने एक वीडियो बनाई थी। जिसमें उसने 9 लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक के भाई ने 8 लोगों को नामजद करते हुए दो अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी।

लंढौरा चौकी प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली आरोपित गदरजुडा व अकबरपुर गांव में देखे गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस को बताए गए स्थानों पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने अकबरपुर से मनसब व गदरजुड़ा से बाबर को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपित पिता पुत्र हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ लिखा पढ़ी कर उनका चालान कर दिया है। चौकी प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बताया दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है ।उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here