पहले पास बनाए फिर जनपद में प्रवेश पाएगे विधयाक जी…!

0
39

रिपोर्ट : अज़हर मलिक

काशीपुर: बाजपुर में किसानों के चल रहे भूमि प्रकरण मामले में पंजाब से आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता प्रतिपक्ष बिना पास के जनपद में प्रवेश करना चाह रहे थे। लेकिन पुलिस ने बिना पास के विधायक और नेता प्रतिपक्ष को जनपद में प्रवेश नहीं करने दिया, जिसके बाद तत्काल आप पार्टी के विधायक और नेता प्रतिपक्ष ने ऑनलाइन पास बनवा कर जनपद में प्रवेश किया। जिसके लिए उन्हें बॉर्डर पर करीब ढाई घंटे प्रतीक्षा करनी पड़ी।

बता दें कि बाजपुर में किसानों का 5838 एकड़ भूमि प्रकरण मामला सुर्खियों में बना हुआ है। जिसको लेकर 2 दिन पूर्व बाजपुर में पंजाब से आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता प्रतिपक्ष सहित चार सदस्यों का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा था। बाजपुर पहुंचने से पूर्व आप पार्टी के नेताओं को जनपद उधम सिंह नगर में आने की अनुमति का पास ना होने के चलते पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें बॉर्डर पर ही रोक दिया गया। जिसके बाद ऑनलाइन प्रक्रिया के चलते आप पार्टी के नेताओं ने ऑनलाइन पास बनाया। जिसके ढाई घंटे के बाद उन्हें जनपद उधम सिंह नगर में प्रवेश करने की अनुमति मिली।

वहीं पंजाब से आप पार्टी के नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई है। जबकि जसपुर के धर्म चौकी इंचार्ज गणेश भट्ट ने बताया कि पंजाब से आ रहे आप पार्टी के नेताओं के पास पंजाब का पास था जनपद का पास बनवाने के बाद ही उन्हें आने की अनुमति दी गई थी।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here