कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर पहुंची फॉरेंसिक टीम, जांच जारी

0
15

नैनीताल : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के नैनीताल के शीतला स्थित घर में आगजनी, तोड़फोड़ और फायरिंग के मामले को लेकर आज कांग्रेस ने राज्य सरकार का पुतला फूंका। उन्होंने कहा की पहाड़ी राज्य में अराजकता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसी के साथ बता दें कि आज सलमान खुर्शीद के घर फॉरेंसिक टीम पहुंची है और जांच की जा रही है। कांग्रेस में इससे रोष है। कांग्रेस भाजपा पर जमकर वार कर रही है।

उन्होंने कहा की सलमान खुर्शीद के घर में जिस तरह से आगजनी और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि सलमान खुर्शीद की बात लोकतंत्र में किसी को पसंद नहीं है तो अन्य तरीकों से उसका विरोध किया जा सकता था, लेकिन भाजपा और उनके लोग हिंसात्मक विरोध पर उतर आए हैं, सलमान खुर्शीद के घर तोड़फोड़ और आगजनी बीजेपी की हिंसात्मक राजनीति का हिस्सा है जिसे कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर हुई तोड़फोड़ और आगजनी के मामले में एक नामजद सहित 20 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही फॉरेंसिक की एक टीम भी आज घटना स्थल की जांच कर रही है, फायरिंग किसने की इसकी भी जांच की जा रही है, हालांकि फायरिंग करने वाले व्यक्ति को अभी तक चिन्हित नहीं किया जा सका है, एहतियात के तौर पर सलमान खुर्शीद के घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात की गई है और मामले की जांच की जा रही है।