पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव को हुआ हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

0
29

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को बृहस्पतिवार को देर रात दिल का दौरा पड़ने से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल में भर्ती कराने के बाद कपिल देव की सबसे पहले एंजियोप्लास्टी की गई।

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को बृहस्पतिवार को देर रात दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल में भर्ती कराने के बाद क्रिकेट के ऑलराउंडर कहे जाने वाले कपिल देव की सबसे पहले एंजियोप्लास्टी की गई। हॉस्पिटल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कपिल देव की हालत स्थिर है और वे अभी खतरे से बाहर हैं।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, महान तेज बॉलर और क्रिकेटर कपिल देव को रात में सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में दिल्ली के ओखला स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल में गुरुवार को करीब एक बजे रात में भर्ती करा दिया गया था। उके बाद उनकी एमरजेंसी एंजियोप्लास्टी की गई।

अस्पताल की ओर से जारी बयान के अनुसार, कपिल फिलहाल आईसीयू में हैं और वे अभी डॉ. अतुल माथुर और उनकी टीम की निगरानी में हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और सब कुछ ठीक रहा तो उन्हें कुछ ही दिनों में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here