कार के साथ लूट के चार आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

0
27

रिपोर्ट: फरमान खान

लक्सर: 24 फरवरी को शराब की दुकान पर हुई लूट को पथरी थाना पुलिस ने टे्रस कर लिया है। पुलिस ने लूट में प्रयुक्त की गई वैगनआर कार व चार आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। लगभग डेढ़ हफ्ता पूर्व शराब की दुकान पर हुई लूट को पथरी थाना पुलिस ने टे्रस कर लिया है। पुलिस ने लूट में प्रयुक्त की गई वैगन आर कार व चार आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी जनपद हरिद्वार के शातिर लुटेरे बताए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रमेंद्र डोभाल पुलिस उपाधीक्षक विवेक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि शाहपुर शीतलाखेड़ा निवासी शिव बहादुर पुत्र रामपाल ने 24 फरवरी को अंग्रेजी शराब की दुकान में दो युवकों द्वारा लूटपाट में ₹10000 अथवा शराब की पेटी कर ले जाने की सूचना पुलिस को दी थी और बताया था कि लुटेरे सिल्वर कलर की वैगनआर कार जोकि दिल्ली नंबर की थी। और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। बदमाशों की घेराबंदी में पुलिस चारों तरफ लग गई। इसलिए बदमाश हरिद्वार क्षेत्र से निकल नहीं पाए और पथरी थाना क्षेत्र के आसपास ही रहे।

किउधर पुलिस भी उनके पीछा करती रही। सोमवार को पथरी थाना प्रभारी अमर चंद शर्मा वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रमोद कुमार उप निरीक्षक उमेश प्रकाश चंद आनंदपाल कांस्टेबल सुखविंदर राजाराम दिनेश संतोष अनिल यादव के सहयोग से रानी माजरा के पास से लूट में प्रयुक्त कार व एक आरोपी विवेक ऑफ उर्फ विक्की पुत्र पवन सैनी निवासी रानी माजरा थाना पथरी को गिररफ्तार कर लिया है। इसके तीन अन्य साथी बिट्टू चौहान पुत्र वेदपाल निवासी धारीवाला थाना पथरी विशाल पुत्र हंसराज निवासी शाहपुर शीतला खेड़ा विपिन पुत्र मेघराज निवासी रजब पुर कोतवाली लक्सर को गिरफ्तार कर लिया कार पंजाबी बाग दिल्ली से चोरी की बताई गई है। आरोपी से मात्र 5200 रुपए बरामद हुए हैं।