छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख लोग हुए हैरान…

0
71

एटा के जिला अस्पताल में निर्माणाधीन महिला मैटरनिटी विंग की चौथी मंजिल से शोहदे से परेशान किशोरी द्वारा कूदकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को जेल भेज दिया है। बिल्डिंग से कूदने के बाद किशोरी का एक पैर और दोनों बांह की हड्डी कई जगहों से टूट गई थी।

शहर के मोहल्ला अवागढ़ हाउस निवासी राजीव कुमार वशिष्ठ की 15 वर्षीय पुत्री खुशी ने सोमवार को शोहदे से तंग आकर निर्माणाधीन बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में आरोपी गौरव सिंह सिकरवार पुत्र राजेंद्र सिंह हाल निवासी एमपी नगर मूल निवासी गांव बावसा थाना कोतवाली देहात को पुलिस ने सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी से रातभर पूछताछ की जाती रही, आरोपी के मोबाइल को पुलिस ने खंगाला तो किशोरी के फोटो भी उसमें मिले हैं। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को जेल भेज दिया है।

इधर किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिल्डिंग से गिरने के बाद दाईं और बाईं बांह तीन जगहों से टूटी पाई गई जब कि दाएं पैर की हड्डी भी कई जगह से टूटकर चकनाचूर हो गई थी। पुलिस ने देर रात पोस्टमाटम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया, परिजनों ने रात्रि में ही किशोरी का अंतिम संस्कार भूतेश्वर पर कर दिया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here