पौड़ी विधानसभा के लिए खुशखबरी, विधायक कोहली ने पॉलिटेक्निक का मामला सीएम के समक्ष रखा

0
53

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: पौड़ी विधानसभा के लिए एक खुशखबरी निकल कर सामने आई है। पिछले कुछ दिनों से जिला मुख्यालय पौड़ी में स्थानीय लोगों द्वारा पॉलिटेक्निक संस्थान को बंद किए जाने का विरोध किया जा रहा था। जिसका बड़ी ही तत्परता से स्थानीय विधायक मुकेश कोली ने संज्ञान लिया और तत्परता दिखाते हुए मुख्यमंत्री के संज्ञान में यह बात रखी।

विधायक ने मुख्यमंत्री को बताया कि मुख्यालय स्थित पॉलिटेक्निकल संस्थान, जिसमें वर्तमान में 50 से अधिक छात्र-छात्राएं अध्यनरत है को बंद नहीं किया जा रहा है। पौड़ी विधायक मुकेश कोली ने मुख्यमंत्री के समक्ष बात रखी कि मुख्यालय स्थित पॉलिटेक्निक संस्थान बहुत पुराना है और मंडल मुख्यालय का अभिन्न अंग है, जिसको वर्तमान में तकनीकी शिक्षा निदेशालय द्वारा अन्य स्थल स्थानांतरित किया जा रहा है। संस्थान के स्थानांतरित होने से क्षेत्र की जनता में आक्रोश की भावना पनप रही है। जिसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने तत्काल ही पॉलिटेक्निक संस्थान के स्थानांतरण पर रोक लगा दी है।

विधायक पौड़ी मुकेश कोली ने बताया ऐसे किसी भी संस्थान को पौड़ी से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा जो पौड़ी के विकास की राह का अभिन्न अंग हो। विधायक पीआरओ शुभम नैथानी ने बताया कि उच्च शिक्षण संस्थान सचिव राधा रतूड़ी द्वारा पौड़ी पॉलिटेक्निकल संस्थानों के स्थानांतरण के आदेश को निरस्त करने के आदेश प्राप्त हो चुके हैं। उन्हें बताया कि आने वाले सोमवार से संस्थान विधिवत रूप से संचालित होगा। पौड़ी विधायक मुकेश कोली की तत्परता भरे कदम से स्थानीय लोगों में भी खुशी की लहर है,उन्होंने इसके लिए पौड़ी विधायक मुकेश कोली का आभार प्रकट किया है उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि आने वाले समय में भी विधायक ऐसी ही तत्परता से पौड़ी के विकास के लिए काम करते रहेंगे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here