दोहरी मार मार रही जनता को सरकार…!

0
40

रूद्रपुर: पेट्रोल व डीज़ल के लगातार मूल्यवृद्धि पर आज प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल व ट्रांसपोर्ट यूनियन से जुड़े अनेकों लोगो ने अनोखे तरीके से विरोध करते हुए आज ट्रांसपोर्ट कार्यालय पर लोन काउंटर लगाया। व्यापारियों ने यह भी कहा कि इससे देश भर मे महंगाई बढ़ेगी जिसका सीधा असर आम व्यक्तियों की जेब में पड़ेगा।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा व महामंत्री हरीश अरोड़ा की अगुवाई में आज गल्ला मंडी स्थित ट्रांसपोर्ट कार्यालय पर पेट्रोल व डीजल के लगातार मूल्य वृद्धि पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि विश्व में क्रूड ऑयल के दामों में भारी कमी आई है। मगर केंद्र सरकार द्वारा लगातार मूल्य वृद्धि की जा रही है । उन्होंने यह भी कहा कि इस समय देश में कोरोना जैसी महामारी चल रही है, ऐसे में सरकार को महामारी को देखते हुए पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी करनी चाहिए थी।मगर मूल्य वृद्धि करके सरकार जनता पर दोहरी मार मार रही है। जिस तरीके से प्रतिदिन पेट्रोल व डीजल के रेट बढ़ रहे हैं इससे देशभर में महंगाई बढ़ेगी,माल लाने व ले जाने का खर्चा बढ़ेगा जो की उपभोक्ताओं को वहन करना पड़ेगा।

ट्रांसपोर्टरों और व्यापारियों ने केंद्र सरकार से आग्रह किया कि शीघ्र ही मूल्य वृद्धि वापस हो जिससे कि देश में बढ़ती महंगाई पर रोक लगाई जा सके।कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिनग का भी पालन किया गया।

इस मौकै पर व्यापार मंडल के प्रदेश संयुक्त महामंत्री राजेश बंसल, जिला उपाध्यक्ष सुरमुख सिंह विर्क,ज़िला मंत्री सतपाल गाबा,ज़िला कोषाध्यक्ष विनीत जैन राजकुमार सीकरी,पवन गाबा,सोनू चावला,गुलशन जुनेजा आदि उपस्थित थे कार्यक्रम को समर्थन देने वालो मे संदीप चीमा,सुशील गाबा,अंशुल शुक्ला,ओमकार सिंह ढिल्लों आदि थे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here