स्वास्थ्य विभाग ने लिया निर्णय पब्लिक डीलिंग करने वाले सभी दफ्तरों पर नि:शुल्क कोविड-19 टेस्टिंग कैंप

0
46

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: पहाड़ों में अब कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद अब स्वास्थ्य विभाग ने निर्णय लिया है कि जिला मुख्यालय पौड़ी की सभी दफ्तरों में काम करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों की कोविड-19 टेस्टिंग की जाएगी। क्योंकि दफ्तरों में आमजन की आवाजाही सबसे ज्यादा होती है। जहां पर संक्रमण फैलने की संभावनाएं भी बढ़ जाती है। इसी को देखते हुए आज नगर पालिका पौड़ी में पालिका में काम करने वाले कर्मचारियों और पर्यावरण मित्रों का कोविड-19 टेस्टिंग की गई।

नगर पालिका के अधिशासी अभियंता प्रदीप बिष्ट ने बताया कि उनके द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी को टेस्टिंग कराने के लिए निवेदन किया गया था, जिसके बाद आज नगर पालिका परिसर में कोविड-19 टेस्ट टेस्टिंग कैंप लगाया गया। उन्होंने बताया कि नगर पालिका कर्मचारी ही लॉकडाउन के समय से फ्रन्ट लाइन में रहकर लगातार काम कर रहे हैं और इन कर्मचारियों का पब्लिक डीलिंग सबसे ज्यादा होती है। जिसके कारण इनकी टेस्टिंग कराने की अति आवश्यक थी।

वही एसीएमओ रमेश कुँवर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने निर्णय लिया है कि पब्लिक डीलिंग करने वाले सभी दफ्तरों पर नि:शुल्क कोविड-19 टेस्टिंग कैंप लगाए जाएंगे। प्रथम चरण में नगर पालिका परिषद में टेस्टिंग कैंप लगाया गया है, इसके बाद अन्य दफ्तरों में भी इस तरह की कैंप लगाए जाएंगे। उन्होंने सभी लोगों से संयम बनाए रखने और सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करने का आह्वान भी किया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here