8 घंटे की ड्यूटी देने वाले होमगार्ड इस महामारी में 24 घंटे अपनी ड्यूटी दे रहे…

0
20

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: लॉकडाउन होने के बाद जनपद पौड़ी में प्रवेश करने वाले अधिकतर लोग पहले पौड़ी पहुंच रहे थे, फिर उनकी स्क्रीनिंग होने के बाद उन्हें यहीं पर बनें कोरेन्टीन सेंटरों में रखा जा रहा था। जिसकी निगरानी जिला प्रशासन पौड़ी की ओर से की जा रही थी। जहां पर अधिकतर लोग होमगार्ड तैनात थे, जो कि इन प्रवासियों के रहने और खाने की व्यवस्था में लगे हुए थे।

8 घंटे की ड्यूटी देने वाले होमगार्ड इस महामारी में 24 घंटे अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। वहीं उपजिलाधिकारी पौड़ी ने इन सभी लोगों के कार्य की सराहना करते हुए कहा है कि इस समय असली कोरोना वॉरियर्स यही है जो कि चौबीसों घंटे जिला प्रशासन की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जिसका वह दिल से धन्यवाद करते हैं।

होमगार्ड कुलदीप ने बताया कि उन पर प्रशासन का किसी प्रकार से कोई दबाव नहीं है। यह उनकी अपनी इच्छा है कि वह सरकार और प्रशासन की मदद के लिए 24 घंटे कार्य कर रहे हैं। वहीं उपजिलाधिकारी पौड़ी अंशुल सिंह ने बताया कि लॉक डाउन होने के शुरुआती दौर से ही सभी होमगार्ड अपने अपने स्तर पर उनकी मदद कर रहे हैं। चाहे प्रवासियों को खाना देने समेत उनके रहने की व्यवस्था,साफ सफाई के लिए सभी लोग मदद कर रहे हैं। पौड़ी पहुंचने वाले प्रवासियों को उनके ब्लॉक तक पहुंचाने के लिए भी होमगार्ड ने काफी मेहनत की है।जिसका वह दिल से धन्यवाद करते हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here