देवभूमि में एक बार फिर रिश्ते हुए तार-तार, ताऊ और मामा ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

0
15

रिपोर्ट: राजीव चावला

ऊधमसिंह नगर: एक बार फिर देव भूमि कलंकित हुई है, उधम सिंह नगर में नाबालिगों से दुष्कर्म के मामले इस क़दर  बढ़ रहें हैं की रुकने का नाम ही नही ले रहा है। जहाँ बाज़पुर सर्किल में तीन दिन में लगभग आधा दर्जन मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं। जहां एक रिश्तों को कलंकित कर देने बाला मामला सामने आया है जिसमे ताऊ ताई ओर मामा ने एक नावालिग बच्ची से दुष्कर्म किया है। पुलिस ने इस सभी पर मुकदमा कर धड़पकड़ शुरू कर दिया।

जैसे ही जैसे लॉकडाउन खुला कि अपराधियों ने अपना जाल बिछाना शुरू कर दिया है। यही कारण है कि 1 सप्ताह के भीतर करीब आधा दर्जन दुराचार के मामले सामने आए हैं। बता दें कि बीते दिनों बाजपुर में रिश्तों को तार तार कर देने बाला मामला सामने आया जहाँ एक नाबालिक बच्ची के साथ उसके सगे ताऊ,और मामा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत बाजपुर पुलिस से की। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय भेज दिया है। तो वहीं कोतवाली बाज़पुर में दुष्कर्म के दो मामले , थाना गदरपुर में दुष्कर्म के दो मामले ओर दीनेशपुर थाने में दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है जो कि ये मामले तीन दिन में 5  दुष्कर्म के मामलों ने देव भूमि को कलंकित कर दिया है जिसमे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। इन सभी मामलों में पुलिस ने मुकदमे पंजीकृत कर दिए हैं अब पुलिस ने सभी मामलों में जांच करते हुए धड़पकड़ शुरू कर दी है।

सीओ दीपशिका अग्रवाल ने बताया कि विगत 1 सप्ताह में महिलाओं के साथ पांच दुराचार के मामले सामने आए हैं जिन पर पुलिस ने सख्ती से कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें न्यायालय भेज दिया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here