बिलासपुर में ज्वेलर ने इस वजह से पत्नी और बेटे को मारकर खुद की खुदकुशी…

0
10

LokJan Today(बिलासपुर): कर्ज एक ऐसी बीमारी का नाम है जिसको लेना तो आसान है लेकिन अगर समय ने नहीं चुकाया तो वही जान पर बन आती है।कुछ ऐसा ही हुआ ऊधम सिंह नगर में रुद्रपुर शहर से सटे बिलासपुर क्षेत्र के सुभाष नगर में एक युवक के साथ जिसने कर्जे के चलते अपने साथ अपने हँसते खेलते परिवार को भी मौत की नींद सुला दिया।



बताया जा रहा है कि रामपुर जिले के बिलासपुर थाने के सुभाषनगर निवासी ज्वेलर्स प्रदीप रस्तोगी कर्ज को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था। आज सुबह सभी घरवाले बाहर गए थे। तभी प्रदीप ने आत्मघाती कदम उठा लिया। उसने परेशान आकर पत्नी प्रीति और मसूम बेटे सचिन को गोली मार दी। इस बात को वह बर्दाश्त न कर पाया तो उसने खुद की भी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोपहर को जब परिजन और परिचित घर पहुंचे तो घर मे तीनों लाश देख सबके होश उड़ गए।



बता दें कि कुछ दिन पहले भी प्रदीप ने अपनी दुकान में दिनदहाड़े तमंचे के बल पर लूट की फर्जी सूचना पुलिस को दी थी। उसने पुलिस को बताया था कि उसकी दुकान में ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की।बदमाश उसकी दुकान से 66.400 ग्राम सोने के गहने व 460 ग्राम के पाजेब लूट ले गए। पुलिस अफसरों को तीन घंटे तक शहर में दौड़ते रहे। बाद में पता लगा कि सूचना फर्जी थी। उसने ये सब कर्जदारों से बचने के लिए किया था।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here