मदरसे में मुफ्ती रियासत ने ली इमामों की बैठक, दूसरे मजहब के लोगो की भावनाओ का रखे ख्याल

0
90

रिपोर्ट: सुशील कुमार झा

लंढौरा:  मदरसे में मुफ़्ती रियासत अली की अगुवाई में कुर्बानी के मौके पर लंढौरा की सभी मस्जिदों से इमामो को बुलाया गया। जिनको बताया गया की सोशल डिस्टेन्स का पालन करना है, नालियों में खून न बहे,मांस को बहुत ही एहतियात के साथ लाना है।

कुर्बानी से निकले मलबे को साथ साथ दफना दे। वही हमे दूसरे मजहब के लोगो की भावनाओ का ध्यान रखे।यदि ये बात रही कि वार्ड के हिसाब से कुर्बानी होगी ।उसमे भी सहयोग करना है। उन्होंने कहा कि किसी को कुर्बानी की वीडियो न बनाने दे।

वही चैयरमैन शहजाद खान ने कहा कि आप आपसी भाईचारे के साथ कुर्बानी की रसम अदा करे। जैनपुर झँझेडी गांव में ही कुर्बानी होगी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने कहा कि कुर्बानी समर्पण का त्योहार है। आप कुर्बानी को बंद स्थान पर करे ।भावनाओ के साथ कुर्बानी को मनाए।

सीओ मंगलोर अभय सिंह ने कोरोना बड़ी तेजी से फैल रहा है। जिसके प्रति हमे बहुत संवेदनशील रहना है। दूरी बनाकर रखना व मास्क लगाने को अनिवार्य रूप से इस्तेमाल करे। वही कुर्बानी से किसी को कोई परेशानी न हो। इस मौके सभासद खलील अहमद, याकूब अली, शाहनजर खान, चौकी प्रभारी रणवीर चौहान, मौलाना नवाब, कारी सुलेमान आदि मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here