इस तरह विधुत विभाग को लगा लाखों का चूना…

0
52

रूड़की: रूड़की हरिद्वार राजमार्ग NH-58 पर निर्माणधिन कॉलोनी में विधुत विभाग की अनुमति के बिना ट्रांसफार्मर से सीधे केबल डाल कर कॉलोनी मालिक बिजली चला कर सबमर्सिबल चला कर लाखों रुपये का चूना लगा चुका है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर जब मीडियाकर्मियों ने कॉलोनी में हो रही बिजली चोरी को कैमरे में कैद किया और उसके बाद विधुत विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद विधुत विभाग के अधिकारी जब तक मौके पर पहुँचे तब तक विधुत चोरी का तार वहाँ से हटा दिया गया,जबकि सबमर्सिबल और बड़ा पानी सप्लाई का पाइप मोके पर मौजूद था। साथ ही विधुत सप्लाई का केबल काटने के लिए प्लास पेंचकस भी मोके पर ही मौजूद थे।

वही मौके पर पहुँचे एसडीओ ने पूरे मामले के वीडियो फुटेज देखने के बाद कहा कि इस मामले की गहनता से जांच कर कार्यवाही की जाएगी। वही फिलहाल जब वह मौके पर पहुँचे तो उस वक्त मोके पर कुछ नही मिला जिसको लेकर फिलहाल कोई कार्यवाही नही की गई। हालांकि चोरी से डाला गया बिजली केबल भी बड़ी लापरवाही के चलते खेत में बिछा हुआ था यदि किसान द्वारा खेत में किसी तरह के कार्य करते वक्त कोई बड़ा हादसा होता तो उसका जिम्मेदार कौन होता यह एक बड़ा सवाल है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here