इस तरह भाजपा में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां…

0
133

देहरादून: आज भाजपा प्रदेश कार्यालय पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत व प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की मौजूदगी में रुड़की नगर निगम के मेयर गौरव गोयल समेत तमाम पार्षदों ने भाजपा का दामन थामा है। वही इस मौके पर जँहा एक ओर मुख्यमंत्री ने स्वयं सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने के लिए सभी से अपील भी की लेकिन कुछ हो देर में मुख्यमंत्री की अपील और सोशल डिस्टेंसिग की कार्यकर्ताओ ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पर जम कर धज्जियां उड़ाई।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने अपने मेयर की घर वापसी की खुशी में कोरोना के प्रोटोकॉल को दर किनार करते हुए ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं के साथ स्वागत ही नही किया बल्कि ज्यादातर लोगों ने मास्क भी नही लगाया था और एक दूसरे के गले मिलते नजर आए।

वही घर वापसी करने के बाद मेयर गौरव गोयल से जब पत्रकारों ने कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में पूछा तो उनका जबाब था रुड़की से मात्र 42 लोग आए है। जबकि हजारो की संख्या में समर्थक आना चाहते थे। हमने सभी से सोशल डिस्टेंसिग बनाये रखने की अपील भी की है लेकिन अति उत्साह से अगर कोई अनुशासन हीनता हुई है उसके लिए माफी चाहते है।

वही अगर प्रशासन की सख्ती की बात करे तो यहा पर अभी तक प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नही की गई है। लेकिन पिछले दिनों जनहित में विपक्ष द्वारा डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में किये गए प्रदर्शन पर प्रशासन द्वारा बिना वक्त जाए किये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत 150 से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर आपदा अधिनियम व एपेडिमिक डिसीज के तहत कर्रवाई की गई थी।

लेकिन आज के भाजपा प्रदेश कार्यालय में उड़ी शोसलडिस्टेंसिग की धज्जियो को लेकर कांग्रेस को भी सरकार पर सवाल खड़े करने का मौका मिल गया है । यही वजह है कि कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसोनी ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत पर आरोप लगाते हुए कहा इस सरकार ने प्रदेश में इस महामारी के समय मे भी दो दो मानक तय कर रखे है। एक कांग्रेस के लिए जबकि दूसरा भाजपा के लिए आज जिस तरह का माहौल भाजपा प्रदेश कार्यालय पर देखने को मिला है उससे प्रदेश में कोरोना की स्थिति और बिगड़ सकती है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here