इंडियन आइडल स्टार मोहम्मद दानिश ने दरगाह पर चढ़ाई चादर और फूल, मांगी अमन सलामती की दुआएं

0
12

रिपोर्ट: सलमान मलिक

 

रुड़की: रुड़की के कलियर शरीफ में आम आदमी के कार्यालय में पहुंचे इंडियन आइडल के स्टार मोहम्मद दानिश का कलियर पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रभारी शादाब अली ने मोहम्मद दानिश का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।

मोहम्मद दानिश ने कहा कि उन्हें साबिर साहब की दरगाह पर पहुंचकर बहुत अच्छा लग रहा है साबिर साहब की दरगाह पर जो भी आता है। वह खाली हाथ नहीं लौटता है उन्हें बेहद फख्र है कि उन्हें आज साबिर साहब की दरगाह पर आने का मौका मिला।मोहम्मद दानिश ने कहा कि इंडियन आइडल से उन्हें एक नई पहचान मिली है हाल ही में उनकी दो एलबम हिमेश रेशमिया के साथ भी रिलीज़ हुई हैं जो जल्द ही सामने आएंगी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल से उन्हें बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है। कलियर शरीफ में पहुंचकर उन्हें बेहद सकून हासिल हुआ है उन्होंने कहा कि इंजिनियर शादाब आलम ने जो उनका कलियर शरीफ पहुंचने पर स्वागत किया है उनके वह तहे दिल से आभारी रहेंगे। इस मौके पर आप के कलियर प्रभारी शादाब अली ने कहा कि मोहम्मद दानिश से उनके व्यक्तिगत सम्बन्ध हैं दानिश उनके काफी पहले से अच्छे दोस्त हैं अगर हो सका तो मोहम्मद दानिश को वह कलियर शरीफ के विधानसभा चुनाव में लाएंगे।इस मौके पर कलियर शरीफ पहुंचने पर मोहम्मद दानिश की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सेल्फी लेते नज़र आए।