काशीपुर: राशन के लिए लगी भीड़ के मामले में पुलिस ने इस नगर निगम पार्षद के विरूद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम व महामारी एक्ट के तहत किया मुकदमा दर्ज

0
110

रिपोर्ट: रफी खान

काशीपुर: विधायक हरभजन सिंह चीमा के कार्यालय पर राशन लेने के लिए लगी भीड़ के मामले में पुलिस ने एक नगर निगम पार्षद के विरूद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम व महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

बता दें कि कल पूर्वाह्न रामनगर रोड स्थित भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा के कार्यालय के बाहर खड़गपुर देवीपुरा वैशाली कालोनी समेत अनेक इलाकों की महिलायें व पुरूष इकट्ठा हो गये थे। जिनके पास दो पार्षदों की पर्चियां थी जिसमें राशन देने का अनुरोध किया गया था। आज कोतवाली पुलिस की ओर से इस मामले में वार्ड नौ की पार्षद मंजू देवी के विरुद्ध आपदा अधिनियम तथा महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसकी जानकारी देते हुए सीओ सिटी मनोज ठाकुर ने बताया कि बसपा पार्षद मंजू देवी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

वहीं इस सारे मामले में बसपा नेता अशरफ एडवोकेट का कहना है कि बसपा की छवि घुमिल काटने को सारा खेल विधायक चीमा द्वारा रचा गया है,आखिर क्यों पुलिस कार्यवाही एक केवल बसपा पार्षद पर ही क्यू हुई अन्य बीजेपी पार्षदों को क्यों बचाया गया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here