जानिए क्यों आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री को बताया नकलची छात्र…!

0
59

रिपोर्ट: रफी खान

काशीपुर: आम आदमी पार्टी ने सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को नकलची छात्र की उपाधि से नवाजते हुए सीधा हमला बोला है। आपको बता दें कि आज काशीपुर स्थित आप कार्यालय में पार्टी के विधान सभा संयोजक मयंक शर्मा के आह्वान पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में आप नेता एवं भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला महामंत्री रहे मुकेश चावला,काशीपुर उद्योग व्यापार मंडल के नगर महामंत्री अमन बाली तथा मनोज कौशिक ने संयुक्त रूप से मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

आप नेताओ ने कहा कि कांग्रेस जहां विपक्ष की भूमिका अदा न कर मरणासन्न सैया पर पड़ी सांसे गिन रही है तो वहीं त्रिवेंद्र सिंह रावत एक फेलियर मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) के नकलची छात्र बने हुए है। उन्होंने सीएम पर तंज करते हुए कहा कि यदि नकलची ही बनना है तो देश के टोपर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बने जिससे जनता का सही भला हो सके।

वहीं इस दौरान आप नेता मुकेश चावला व अमन बाली ने स्थानीय बीजेपी विधायक हरभजन सिंह चीमा पर तीखा वार करते हुए कहा कि वह गरीब और भूखे, प्यासे लोगो पर सवार होकर राजनीति कर रहें है,आने वाले 2022 के चुनाव में उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी और इसबार जनता विधायक चीमा को चारो खाने चित करेगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here