जाने आखिर क्यों अमेरिका ने Uttarakhand Police को बोला Thank You…!

0
74

 

अमेरिकन महिला का समय पर उपचार करवाकर उसे सकुशल वापस अमेरिका भेजने पर अमेरिकी दूतावास ने Uttarakhand Police की GRP की कार्यशैली को सराहना करते हुए बाकायदा पत्र भेजकर मित्र पुलिस को थैंक्यू बोला है।

उत्तराखण्ड पुलिस के जवान किसी हीरो से कम नहीं है, इससे यह बात साबित होती है। ये जवान एक मिसाल बनकर सामने आए हैं, जो बताते हैं कि उत्तराखण्ड पुलिस एक मित्र की तरह आपकी मदद को हर समय तैयार है।

आपको बता दे कि  31 जुलाई, 2019 को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पुलिस को एक विदेशी महिला लावारिस अवस्था में मिली थी। महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ लग रही थी। महिला ने अपना नाम एमएस ब्लोसम अनिता बर्टन निवासी अमेरिका बताया था। हरिद्वार GRP ने महिला को उपचार के लिए ऋषिकेश एम्स अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उनका कई दिन तक उपचार चला। 13 अगस्त को महिला की हालत में सुधार होने पर उसे नई दिल्ली में अमेरिका के राजदूत के कार्यालय को सौंपा गया। इसके बाद महिला अपने देश भेज दिया गया था। महिला ने अमेरिका पहुंचकर जीआरपी का धन्यवाद किया। जिस पर उन्होंने दूतावास को पत्र लिखा और अमेरिकी दूतावास ने उत्तराखण्ड पुलिस की कार्यशैली की सराहना करते हुए पत्र भेजकर अच्छे काम के लिए बधाई दी है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here