पौड़ी में पहले चरण में 16 और 18 जनवरी को कोविड वैक्सीनेशन का कार्य किया जाएगा: डीएम पौड़ी

0
27

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी-जिला चिकित्सालय पौड़ी में आज से कोविड वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गई है, इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी पौड़ी की निगरानी में पहले दिन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों को टीका लगाया गया।

वही सीएमएस रमेश राणा ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि टीका लगने के बाद 30 मिनट तक उन्हें निगरानी में रखा गया। जिसके बाद वह स्वस्थ है और उन्होंने अन्य लोगों से भी आग्रह किया है कि वह कोरोना वैक्सीनेशन लगवाएं ताकि वह समाज ओर अपने परिवार को सुरक्षित रख सके । जिला चिकित्सालय पौड़ी के स्वास्थ्य कर्मचारियों को विगत 2 दिनों तक यह टीका लगना है, जिला चिकित्सालय पौड़ी के सीएमएस को टीका लगाकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की दी है।

वहीं जिलाधिकारी पौड़ी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि जनपद पौड़ी में पहले चरण में 16 और 18 जनवरी को कोविड वैक्सीनेशन का कार्य किया जाएगा। जिसके लिए स्वास्थ विभाग पौड़ी की ओर से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पहले चरण में 128 स्वास्थ्य कर्मचारियों को यह टीकाकरण लगाया जाना है। जिलाधिकारी नहीं है सभी है हम चैन से अपील की है कि वे घबराए नहीं है क्योंकि टीका हो पूर्ण रूप से सही है और सभी अपनी अपनी बारी आने पर वैक्सीनेशन का हिस्सा जरूर बने।