कमल के फूल के विधायक कीचड़ में बैठकर करेंगे आंदोलन…

0
234

पंतनगर: एक सप्ताह में नगला-किच्छा रोड पर काम शुरू नहीं हुआ तो इसी कीचड़ भरे गड्ढे में बैठूंगा और सचिव लोक निर्माण विभाग के आने तक उठूंगा नहीं।
उक्त बात आज नगला में मुख्य मार्ग पर हुए बड़े गड्ढों में कीचड़ के बीच अधिशासी अभियंता, सहायक अभियंता व अवर अभियंता लोक निर्माण विभाग को तलब करके विधायक राजेश शुक्ला ने खरी-खोटी सुनाते हुए कही। उन्होंने कहा कि तमाम लोग इस सड़क पर अब तक गड्ढों में दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

अवर अभियंता द्वारा यह कहने पर कि दोनों तरफ नाली ना होने से पानी जमा हो रहा है। विधायक राजेश शुक्ला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया, उन्होंने अवर अभियंता व सहायक अभियंता से कहा कि नाली बनाने हेतु किसका इंतजार कर रहे थे? आज तक नाली क्यों नहीं बनाई? उन्होंने कहा कि सड़क पर पैसा मंजूर है पर कार्य नहीं किया जा रहा है। अधिशासी अभियंता द्वारा यह कहने पर कि 1 सप्ताह में काम शुरू कर देंगे गड्ढा भरान के बाद बरसात रुकते ही टॉप कोट का काम शुरू होगा।

विधायक राजेश शुक्ला ने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार द्वारा मंजूर सड़कों के निर्माण में अब देरी बर्दाश्त नहीं। अधिकारी अपना रवैया बदले सरकार को बदनाम करने की साजिश में लिप्त अधिकारियों को बेनकाब करने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा 1 सप्ताह में यदि नगला रोड गड्ढा मुक्त करने का काम शुरू नहीं किया गया तो इस नगला के सड़क के गड्ढे में कीचड़ में आ कर बैठूंगा तथा लोक निर्माण विभाग के सचिव के आने तक या काम शुरू होने तक नहीं उठाऊंगा। अधिकारियों ने विधायक को आश्वस्त किया कि ऐसी नौबत नहीं आएगी किच्छा शहर से नगला तक सड़कों को शीघ्र ठीक किया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here