नकाबपोश बदमाशों ने तमंचों के बल पर की लूट

0
22

रिपोर्ट: सुहैल खान / सैयद मशकूर

सहारनपुर: कोतवाली गंगोह क्षेत्र में दिन ढलते ही नकाबपोश तंमचाधारी बदमाशो ने मचाया आतंक। एक घर में घुसकर तंमचे के बल पर सोने-चादी के जेवर व नगदी की लूट कर फरार हो गये।

कोतवाली गंगोह क्षेत्र के ग्राम गुडछप्पर मार्ग स्थित पुष्पांजलि विहार में सजय वर्मा का मकान है। संजय वर्मा गांव दूधला में सुनार की दुकान करते है। सजंय रोजाना बाईक से शाम को अपने घर लौटता है। संजय वर्मा के मुताबिक रविवार देर शाम वह बाईक से घर लौटे तथा बाइक घर के अंदर खडी कर बैठ गये। इसके बाद उनकी पत्नी पुनम दरवाजा बंद करने के लिये बाहर आई। इतने में ही बाईक सवार बदमाशो ने उसे तंमचे की नोक पर ले लिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता बदमाशों ने आंगन में रखा समान का थैला अपने कब्जे में कर लिया तथा संजय से उसका पर्स भी छीन लीया।

संजय के अनुसार उसके थैले में करीब ढाई किलो चांदी व तीन तौला सोने के जेवर थे। इसके अलावा पर्स में दस हजार की नगदी थी। यही नही बदमाश जाते समय सजय की पत्नी के कानो के सोने के कुडल भी झपट ले गये। वारदात को अजाम देकर बदमाश तमंचे को लहराते हुये फरार हो गये। बदमाशो केे जाते ही संजय ने शोर मचा दिया तथा पुलिस को सुचना दे दी। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुचे ओर जानकारी ली। बदमाश युवा ही बताये जा रहे, बदमाशो के पास स्पेलंडर बाईक थी।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here