कोरोना वायरस से जायदा भारी आंदोलन… मुख्यमंत्री परेशान!

0
11

 

LokJan Today:आखिर उत्तराखंड प्रदेश में चल क्या रहा है जिसे देखो वह प्रदेश को स्थिर तो करना बहुत दूर अस्थिर करने में जुटा हुआ है एक तो महामारी बन चुकी कोरोना वायरस ने देश दुनिया में अपना कोहराम मचा रखा है वही इस कदर उत्तराखंड में भी देखा जा सकता है कई सरकारी कार्यक्रम को मुख्यमंत्री द्वारा स्थगित कर दिया गया है कोरोना वायरस ना फैले जिसकी वजह से डॉक्टर ने दी हिदायत दी है कि भीड़भाड़ वाली जगह पर ना जाया जाए लेकिन उत्तराखंड के आंदोलन तो आंदोलन है इन्हें इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कोरोना वायरस है या फिर कुछ और इन आंदोलन करने वालों का तो सिर्फ एक ही मानना है अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता… देखने वाली बात यह होगी कि दिमाग के इस खेल में कौन जीता है या फिर मुख्यमंत्री कोरोना वायरस के संक्रमण को मध्य नजर रखते हुए इस आंदोलन को खत्म करने की पुरजोर कोशिश करेंगे विगत हो की
कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते खतरे को लेकर सरकार कई अहम निर्णय ले चुकी है, लेकिन ओबीसी जनरल कर्मचारियों की हड़ताल ने सरकारी कामकाज को बुरी तरह से प्रभावित किया है। ऐसे में सरकार प्रमोशन पर लगी रोक को हटाने के लिए मंत्रिमंडल में निर्णय ले सकती है। मुख्यमंत्री ने शाम पांच बजे मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है। मंत्रिपरिषद में कैबिनेट मंत्रियों के साथ राज्य मंत्री धन सिंह रावत और रेखा आर्य भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में सभी मंत्री कर्मचारी हड़ताल को लेकर चर्चा करेंगे। बीच का रास्ता निकालने को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

इसके बाद शाम साढ़े पांच बजे कैबिनेट मंत्रियों की मंत्रिमंडलीय बैठक होगी। इस बैठक में परिषद में लिए गए निर्णयों पर सरकार अंतिम मुहर लगाएगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here