मातावाला हसनबाग कालोनी का होगा उद्धार : शहजाद खान

0
92

रिपोर्ट: सुशील कुमार झा

लंढौरा: चैयरमैन शहजाद खान ने कस्बे के मातावाला हसनबाग की नसीमा कालोनी का निरीक्षण किया। कालोनी की गलियों में पानी व कीचड़ देख उन्होंने अवर अभियन्ता को मौके पर बुलाया। जिस पर चैयरमैन ने जेई को तत्काल कार्य कराने के निर्देश दिए।साथ ही वर्ष 2019 में अवस्थापना विकास निधि के लिए शासन को भेजे प्राकलन की स्वीकृति के लिए शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को पत्र प्रेसित किया गया

नगर पंचायत अध्यक्ष शहजाद खान को कस्बे के मोहल्ला मातावाला हसनबाग की नसीमा कालोनी के लोगो ने अवगत कराया कि उनकी कालोनी पानी व कीचड़ भरा है निकलने में बहुत परेशानी हो रही है। कई लोगो को गिरने से चोट लग गयी है । चैयरमैन गुरुवार की सुबह कॉलोनी में पहुंचे और वँहा की हालत देख वह अवर अभियंता पर भड़क गए । उन्होंने जेई शाहरुख को मौके पर बुलाया और कार्य न कराने की वजह पूछी । जिसपर जेई ने बताया कि उक्त गलियों के प्राकलन बनाकर अवस्थापना विकास निधि में भेजे गए है। जनवरी 2019 में बोर्ड के प्रस्ताव के बाद उन शासन को प्रेसित किया गया है। लेकिन अभी तक धनराशि अवमुक्त नही हुई है।

जिस पर चैयरमैन ने एक पत्र शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को प्रेसित किया है। जिसमे जनहित में जल्द धनराशि अवमुक्त करने की मांग की गई है। निरीक्षण के समय वार्ड सभासद मोहम्मद मुर्सलीन, अधिशासी अधिकारी राजेन्द्र सैनी, सभासद शाहनजर खान, याकूब अली, अमित कुमार, शाहजमाँ आदि मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here