विधायक राजेश शुक्ला ने मॉडल डिग्री कॉलेज के निर्माणाधीन भवन का किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

0
31

रिपोर्ट :वेद प्रकाश यादव

किच्छा: ऊधमसिंह नगर के किच्छा विधानसभा के खुर्पिया फार्म की 13 एकड़ भूमि पर बनाए जा रहे मॉडल डिग्री कॉलेज का भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा उत्तराखंड को दो मॉडल डिग्री कॉलेज दिये गए थे,जिसमें से एक कॉलेज किच्छा को मिला था।

किच्छा को मिले मॉडल डिग्री कॉलेज को 12 करोड़ की लागत से तैयार कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैने कार्यदायी संस्था को निर्देशित कर दिया है कि जिस भवन मे डिग्री कॉलेज का संचालन होना है उस भवन को किसी भी सूरत मे सितंबर के पहले सप्ताह तक तैयार कर कॉलेज का संचालन शुरू कराया जा सके। इसके उपरांत भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने कार्यदायी पेयजल निर्माण निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर एके त्यागी एवं कॉक्स प्राईवेट लिमिटेड के स्वामी हिमांशु पंडित को निर्देशित करते हुए कहा कि मॉडल डिग्री कॉलेज मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है इस प्रोजेक्ट के निर्माण मे अच्छी गुणवत्ता की वस्तु का प्रयोग किया जाए,ताकि बच्चों को पता रहे कि सरकारी भवन भी अच्छी गुणवत्ता से बनाए जाते है। वही कॉक्स प्राईवेट लिमिटेड के स्वामी ने बताया कि कॉलेज का मुख्य भवन 12500 स्क्वायर फीट एवं छात्रावास 6000 स्क्वायर फीट मे बनाया जा रहा है जिसका निर्माण जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

इस मौके पर कार्यदायी पेयजल निर्माण निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर ऐके त्यागी,जेई विजय वर्मा,डिग्री कॉलेज की प्रचार्य ऊषा डोगरा,प्रो नरेश गंगवार,साईट इंजीनियर मो आदिम खान एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।