देहरादून में करेंगे अधिकारियों के नाम उजागर

0
142

लंढौरा: चार सप्ताह पूर्व लंढोरा चेयरमैन को मिली जान से मारने की धमकी देने के मामले की पुलिस प्रशासन जांच कर रहा है। जिसको लेकर आज फिर लंढौरा चेयरमैन ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के साथ आला अधिकारियों से गुहार लगाई है।

उनके मामले में ईमानदारी वे स्पष्ट जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाए। आपको बता दें कि चार सप्ताह पूर्व लंढौरा चेयरमैन को दिल्ली के एक भूमाफिया द्वारा फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिस पर शहजाद खान चेयरमैन द्वारा मुख्यमंत्री के साथ प्रधानमंत्री दिल्ली कमिश्नर उत्तराखंड पुलिस के आला अधिकारियों को अपनी सुरक्षा तथा यशपाल तोमर और पप्पू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई थी।

रविवार की सुबह को लंढौरा नगर पंचायत कार्यालय में फिर से जांच की बाबत शहजाद खान ने पुलिस के आला अधिकारियों से स्पष्ट जांच करने की आरोपी भूमाफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। शहजाद खान ने कहा कि उक्त भूमाफिया के साथ उत्तराखंड के आईएस आईपीएस अधिकारी सम्मिलित हैं। जो कि इसको अपना संरक्षण देते हैं। शहजाद खान ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वह यशपाल तोमर की कॉल डिटेल निकालकर सहयोगी अधिकारियों की भी जांच कराई जाए।

उन्होंने बताया कि वह जल्द ही साक्ष्यो एवं तथ्यों के साथ आला अधिकारियों के नाम देहरादून प्रेस वार्ता कर खोलेंगे। जो इस भूमाफिया के साथ मिले हुए हैं। शहजाद खान ने बताया कि यशपाल तोमर व उसके साथ मिले हुए अधिकारी उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा सकते हैं । क्योंकि वह ब्लैकमेलर पूर्व में भी कई किसानों व अधिकारियों को ब्लैकमेल कर चुका है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि उन्हें जान का खतरा है। इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here