हरिद्वार जिले की नारकोटिक्स की टीम ने छापामार कर नशे का जखीरा किया बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

0
31

रिपोर्ट: फरमान खान

लक्सर: लक्सर हरिद्वार जिले की नारकोटिक्स सेल ने लक्सर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर खडंजा कुतुबपुर गांव में छापा मार कर नशे का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर 38:50 ग्राम स्मैक बरामद की है। छानबीन में पता चला है कि इस गांव से तस्कर आसपास के क्षेत्र में स्मैक बेचते है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जिस पर नारकोटिक्स सेल प्रभारी मनोज कुमार मेनवाल ने नशे का धंधा करने वालों की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर मनोज मेनवाल ने अपनी टीम कॉन्स्टेबल रियाज अली व दीपक और लक्सर पुलिस के साथ मिलकर शुक्रवार शाम खड़ंजा कुतुबपुर गांव में छापा मारा।

इस कार्रवाई में एक तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उससे स्मैक की अच्छी खासी मात्रा में बरामद हुई है। आरोपी ने अपना नाम मुसर्रत पुत्र रियासत आबिद निवासी खडंजा कुतुबपुर कोतवाली लक्सर बताया।

कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है। नारकोटिक्स सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज मेनवाल का कहना है कि समाज को नशा मुक्त करने में आमजन को भी पुलिस का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने बताया कि नशे के धंधेबाजों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने पुलिस टीम को शाबाशी देते हुए अभियान जारी रखने के निर्देश दिए हैं।