पौड़ी कि नयी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी.रेणुका देवी ने संभाल पद, ट्रैफिक समस्यओं से जल्द मिलेगा निजात

0
65

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: जनपद पौड़ी कि नयी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी.रेणुका देवी ने अपना पदभार संभाल लिया है, पदभार संभालने के बाद आज मीडिया से वार्तालाप करते हुए कहा कि जनपद पौड़ी में लगातार ट्रैफिक की जो समस्याएं सामने आ रही हैं, उनको लेकर जल्द कड़े कदम उठाए जाएंगे ।

4 साल बाद जनपद पौड़ी को एक बार फिर महिला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मिली है महिला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कु पी.रेणुका ने आज विधिवत रूप से अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। विभाग के सभी पुलिस अधिकारियो से मुलाकात कर समस्याओं पर चर्चा की गई। वहीं मीडिया से वार्ता करते हुए एसएसपी पौड़ी पी. रेणुका ने बताया कि जनपद पौड़ी में कोटद्वार वाले इलाके में क्राइम की घटाएं अधिक होती है। वहीं श्रीनगर वाला इलाका चारधाम होने के चलते वहां पर यातायात की व्यवस्था और चेकिंग अभियान को तेजी से जाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

वहीं लॉक डाउन होने के बाद सभी लोग ऑनलाइन शॉपिंग करने के साथ-साथ अधिकतर काम ऑनलाइन कर रहे हैं।वहीं अधिकतर मामले ऑनलाइन ठगी के भी सामने आने लगे हैं इसलिए उन्होंने सभी लोगों से सतर्क रहने को कहा है साथ ही साइबर सेल का नंबर सभी लोगों को मुहैया करवा दिया है ताकि किसी भी व्यक्ति के साथ इस तरह की घटना होती है तो तुरंत ही इस पर कार्यवाही करते हुए उनकी समस्या का समाधान किया जा सके।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here