लक्ष्मण झूला के नवनियुक्त थाना अध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने संभाला पदभार, अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को दी साफ चेतावनी

0
101

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: लक्ष्मण झूला थाने का चार्ज संभालने के बाद थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने साफ कर दिया है कि लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र के अंतर्गत मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री करने वालों की अब खैर नहीं होगी। यही नहीं ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के खिलाफ भी चालान काटने की कार्रवाई अमल में ले जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने साफ किया है कि अगर कार्य के दौरान किसी भी प्रकार की नेतागिरी करता हुआ कोई व्यक्ति देखा गया तो उसे भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लक्ष्मण झूला थाना का चार्ज लेने के बाद पहली बार थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने मीडिया और जनप्रतिनिधि के साथ बैठक की। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र की समस्या उनके समक्ष रखी। इस दौरान उनके द्वारा जनप्रतिनिधियों से सुझाव भी मांगे गए। मौके पर पहुंचे जनप्रतिनिधि जाम व नशीले पदार्थ की बिक्री की समस्या उनके समक्ष रखी । थाना अध्यक्ष ने साफ कर दिया है कि उनके थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में अवैध शराब और मादक पदार्थों की बिक्री करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के खिलाफ भी शक्ति से चालन की करवाई की जाएगी।

जिससे क्षेत्र में यातायात को दुरुस्त किया जा सके व मादक पदार्थों के क्रय विक्रय पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए सहयोग करने की अपील भी इस दौरान की।