अब जल्द ही पौड़ी को मिलेगी बस अड्डे की सौगात…

0
18

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: जिला मुख्यालय पौड़ी के बस अड्डे की सौगात अब जल्द पूरी होने जा रही है, पिछले लंबे सालों से अधर पर लटके जिला मुख्यालय पौड़ी का बस अड्डा जल्द ही धरातल पर दिखाई देने लगेगा।

पिछले 15 वर्षों से अधिक समय से बस अड्डे की की मांग की जा रही थी मगर समय-समय पर विभिन्न कारणों से इस बस अड्डे का निर्माण अब तक पूरा नहीं हो पाया था। नगरपालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने बताया कि मुख्यालय में बस अड्डे की मांग लंबे समय से की जा रही थी, मगर किन्हीं कारणों से बस अड्डे का पूरा निर्माण अब तक नहीं हो पाया था। मगर अब बस अड्डे के लिए पूरी धनराशि स्वीकृत की जा सकती है। इसके साथ ही नगर पालिका द्वारा भी बस अड्डे के लिए धनराशि दी गई है।

उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि आने वाले 1 से 2 सालों में जिला मुख्यालय पौड़ी का बस अड्डा पूरी तरह से आम लोगों के लिए बनकर तैयार हो जाएगा। जिससे पहाड़ी क्षेत्रों से जिला मुख्यालय पौड़ी का रुख करने वाले लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े। उम्मीद की जानी चाहिए कि आने वाले समय में जल्द ही बस अड्डे का निर्माण पूरा होगा क्योंकि पिछले लंबे सालों से बस अड्डे का निर्माण राजनीतिक द्वेष के कारण अधर पर लटका हुआ था।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here