प्रदेश में स्वास्थ्य सेवा की बिगड़ती स्थिति पर कांग्रेस ने जिला अस्पताल में दीप जलाकर सरकार को जगाने का किया प्रयास

0
19

रिपोर्ट: सुभाष राणा

टिहरी: प्रदेश में लड़खड़ाई स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर नई टिहरी के दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल बौराड़ी के मुख्य गेट पर दीप जलाकर सरकार को जगाने का प्रयास किया। कांग्रेस जनों ने नगर व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पूर्व प्रदेश अघ्यक्ष किशोर उपाघ्यय के नेतृत्व में दीप जलाकर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की राज्य व केंद्र सरकार से मांग की।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष उपाध्याय ने कहा कि त्रिवेंद्र रावत को चाहिए कि प्रदेश में स्वास्थ्य को ठीक किया जाना चाहिए ना कि लूटने का काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल बोराड़ी में कोई भी स्वास्थ सुविधा नहीं है। दूरदराज से आते हुए ग्रामीणों को कोई सुविधा नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए की हमने दिए कि माध्यम से उजाला किया है कि सरकार को सद्बुद्धि आए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिगड़ी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सरकार से जिला अस्पताल में डॉक्टरों की भी मांग की। कांग्रेस जनों ने इस अवसर पर 2 मिनट का मौन भी रखा।

इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राकेश राणा,जगदंबा रतूड़ी, कुशल नंद भट्ट, देवेंद्र नौटियाल मुशर्रफ अली,लखपति पोखरियाल,आशा रावत कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here