युवती से छेड़छाड़ व अश्लील फोटो शेयर करने व ब्लैकमेल करने के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

0
98

रिपोर्ट: करन सहगल

देहरादून: 4 सितंबर को थाना सेलाकुई क्षेत्रांतर्गत निवासरत पीडित युवती ने थाना सेलाकुई पर लिखित तहरीर दी कि एक व्यक्ति पवन त्यागी निवासी इरादतनगर आगरा उत्तर प्रदेश से मेरे परिवार की जान पहचान थी और मै भी इससे बात करती थी।

लगभग एक वर्ष पूर्व यह व्यक्ति पीडित युवती व युवती को घुमाने ले गया। जहांपर पवन त्यागी द्वारा पीडिता को होटल मे ले जाकर पीडिता को डरा धमका कर अश्लील फोटो खींचे गये तथा पीडिता के साथ गलत नियति से छेडछाड की गयी और उसके बाद लगातार पीडिता को धमकी देता था कि मेरे से शादी करो नही तो फोटो को यूट्यूब पर अपलोड कर देगा।

पीडिता युवती की तहरीर पर के आधार पर थाना सेलाकुई पर अभियुक्त पवन त्यागी के विरुद्द सुसंगत धाराओ मे अभियोग पंजीकृत किया गया जिसकी विवेचना महिला उप निरीक्षक किरन डोभाल के सुपुर्द की गयी। पुलिस उप- महानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा महिला सम्बन्धी मामले का यथा शीघ्र अनावरण करने के निर्देश प्राप्त हुए जिसपर पुलिस अधीक्षक देहात क्षेत्राधिकारी विकासनगर के निर्देशन में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में उक्त अभियोग का अनावरण करने हेतु थाना सेलाकुई पर एकपुलिस गठित टीम का गठन कर पुलिस टीम को सम्बन्धित स्थानो पर रवाना किया गया।

गठित पुलिस टीम द्वारा शनिवार की देर रात्रि इलैक्ट्रानिक सर्विलांस व मुखबिर की सूचना पर अभियोग मे नामजद अभियुक्त पवन त्यागी उपरोक्त को राजारोड तिराहा सेलाकुई से गिरफ्तार किया गया। उपरोक्त अभियोग मे धारा 66(ई)/67 का इजाफा किया गया।

नाम व पता अभियुक्त

पवन त्यागी पुत्र हरिशंकर त्यागी निवासी प्लान्ट 65 काटरा पौंसेता इरादत नगर आगरा उत्तर प्रदेश।

पुलिस टीम

उ.नि. कृष्ण कुमार सिंह
म.उ.नि. किरन डोभाल
आरक्षी मौ. अनीश
आरक्षी सचिन कुमार
आरक्षी संजय कुमार थाना सेलाकुई

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here