अपर बाजार में एक महिला व पाबौ में तीन व्यक्ति पाए गए कोरोना पॉजीटिव,पौड़ी का अपर बाजार व पाबौ बाजार कंटेनमेंट जोन घोषित।

0
40

पौड़ी/लोकजन टुडे
मुकेश बछेती

पौड़ी जनपद मुख्यालय के व्यस्ततम अपर बाजार को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। वहीं मंडल मुख्यालय से 25 किमी दूर पूरे पाबौ बाजार को भी सील कर दिया गया है। उक्त दोनों स्थानों पर कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। प्रशासन का कहना है कि संक्रमण से बचाव के लिए पूरे एतिहात बरते जा रहे हैं। पौड़ी शहर व आस-पास के क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आज शहर के व्यस्तम बाजार अपर बाजार से सटे एजेंसी चौक में एक महिला के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने पर बाजार को सील कर दिया गया है।

प्रशासन की ओर से पूरे बाजार को सैनेटाइज भी किया गया है। इसके अलावा पाबौ बाजार में तीन अन्य व्यक्तियों के कोराना पॉजीटिव पाए जाने पर इस बाजार को भी पूरी तरह सील कर दिया गया है। पूर्व में बाजार के एक हिस्से को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था। चौकी प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि बाजार में बैरिकेट्स लगाए गए हैं। एसडीएम सदर एसएस राणा ने बताया कि पूरे क्षेत्र में संक्रमण से बचाव के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। संक्रमित क्षेत्रों को सैनेटाइज किया जा रहा है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here