रिश्वत लेने का पटवारी जी का अनोखा तरीका…

0
32

 

रिपोर्ट: कुलदीप रावत

रुड़की: सोशल मीडिया पर रुड़की के लक्सर के भीकमपुर गांव के तहसील के लेखपाल सुनील चौहान का एक रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें लेखपाल सुनील चौहान दुकान में खड़ा होकर ग्रामीण से रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहा है और पैसा जेब में डाल रहा है। वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि पीड़ित के द्वारा ही लेखपाल का वीडियो बनाया जा रहा है।


आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

रुड़की के भीकमपुर के एक ग्रामीण ने गांव के चौराहे पर ही कपड़ों की दुकान खोली है। कुछ दिनों पहले उसने आवासीय जमीन खरीदी थी लेकिन उस जमीन पर गांव का ही एक दूसरा व्यक्ति अपना हक जता रहा था। विवाद एसडीएम के यहां पहुंच गया एसडीएम ने लेखपाल सुनील चौहान से जांच कर रिपोर्ट मांगी थी। ग्रामीण का आरोप है कि उसके बाद  लेखपाल सुनील चौहान उसकी दुकान पर आ गया तथा रिपोर्ट लगाने के बदले 50000 की मांग की इसके साथ ही आरोप है कि  लेखपाल ने 25000 दिए जाने के बावजूद दूसरे ग्रामीण के पक्ष में रिपोर्ट लगा दी।




पैसे देते वक्त ग्रामीणों ने अपने दूसरे साथी की मदद से लेखपाल का वीडियो भी बना दिया। रिश्वत लेने के बाद  लेखपाल  सुनील चौहान  का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ग्रामीण के द्वारा इस मामले की शिकायत भी एसडीएम से कर दी गई है । एसडीएम ने लक्सर के तहसीलदार को इस मामले की जांच सौंप दी है। रिश्वतखोर लेखपाल को तुरंत तहसील में अटैच कर दिया गया है और इस मामले की जांच जांच अधिकारी तहसीलदार को दे दी गई।अब देखना होगा रिश्वतखोर लेखपाल पर आगे क्या कार्रवाई होती है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here